main page

कार्तिक की बाहों में सारा, फोटोशूट में कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज

Updated 07 February, 2020 02:44:06 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म ''लव आज कल'' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके लिए वे दोनों देशभर के कई शहरों में घूम रहे हैं। हाल ही में सारा और कार्तिक प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके लिए वे दोनों देशभर के कई शहरों में घूम रहे हैं। हाल ही में सारा और कार्तिक प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो दोनों ने अपने अंदाज को राजस्थानी टच दिया था। सारा प्रिंटिड क्राॅप टाॅप के साथ प्लाजो और जैकेट में ग्लैमरस दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बवना रहा है। वहीं कार्तिक डेनिम के साथ शर्ट पहने कूल दिखे।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कार्तिक और सारा की जबरदस्त बाॅन्डिंग दिखीं। एक तस्वीर में कार्तिक सारा को अपना बाहों में दिखे। वहीं इस दौरान कार्तिक और सारा ने एक रोमांटिक फोटोशूट भी करवाया।

Bollywood Tadka

कार्तिक सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी बिल्कुल सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण वाली फिल्म जैसी फिल्म में पुराने गानों को ही लिया गया है।

Bollywood Tadka

फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा आरुषि शर्मा हैं। आरुषि बतौर लीडिंग एक्ट्रेस इस फिल्म में काम कर रही हैं। वह कार्तिक के 90s किरदार का लव इंटरेस्ट होंगी। ये आरुषि शर्मा की पहली फिल्म मानी जा रही है। हालांकि उन्होंने इससे पहले इम्तियाज अली संग फिल्म तमाशा में काम किया था। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sara ali khankartik aaryanromanticphotoshootBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...