main page

तस्वीरेंः लद्दाख ट्रिप पर पहुंची सारा ने लिए पहाड़ी मैग्गी के मजे, राधिका मदान के साथ किए 'मैत्रेय मंदिर' के दर्शन

Updated 27 August, 2021 05:58:51 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों लेह लद्दाख में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। लद्दाख में सारा अकेली ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस राधिका मदान भी वहां हसीन पलों को बिता रही हैं। हाल ही में सारा ने वहां से कुछ लेटेस्ट  तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान के साथ राधिका मदान भी खूब मजे करती नजर आ रही हैं। वहां पहुंचकर सारा ने मैत्रेय मंदिर के दर्शन भी किए। इतना ही नहीं वहां उन्होंने पहाड़ी मैग्गी के भी मजे लिए, जैसा कि तस्वीर में देखा जा सकता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों लेह लद्दाख में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। लद्दाख में सारा अकेली ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस राधिका मदान भी वहां हसीन पलों को बिता रही हैं। हाल ही में सारा ने वहां से कुछ लेटेस्ट  तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में सारा अली खान के साथ राधिका मदान भी खूब मजे करती नजर आ रही हैं। वहां पहुंचकर सारा ने मैत्रेय मंदिर के दर्शन भी किए।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं वहां उन्होंने पहाड़ी मैग्गी के भी मजे लिए, जैसा कि तस्वीर में देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा- 'प्रकृति सुख शांति'। सारा की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में देखा गया था।

Bollywood Tadka

 

फिल्म में वह एक्टर वरुण धवन के साथ अहम भूमिका में नजर आईं थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी कर ली है। 

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Sara ali khanRadhika Madanenjoysladakh tripBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...