main page

'लुक्का-छुप्पी 2' में नजर आएंगे विक्की और सारा, बाइक पर बैठकर इंदौर में शूटिंग करते हुए वायरल हुई तस्वीर

Updated 28 December, 2021 09:27:54 AM

एक्टर विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। एक्टर शादी के बाद वापस काम पर लौट आए हैं। वहीं एक्ट्रेस सारा खान की फिल्म ''अतरंगी रे'' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धुनष के साथ नजर आ रही है। अब सारा विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी।

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। एक्टर शादी के बाद वापस काम पर लौट आए हैं। वहीं एक्ट्रेस सारा खान की फिल्म 'अतरंगी रे' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धुनष के साथ नजर आ रही है। अब सारा विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


तस्वीर में विक्की ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। वहीं सारा येलो फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है। विक्की बाइक चला रहे हैं और सारा पीछे बैठी हुई है। सारा ने विक्की को पीछे से पकड़ा हुआ है। दोनों फिल्म का सीन सूट करने के लिए इंदौर के जवाहर मार्ग में बाइक पर घूम रहे है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सारा और विक्की फिल्म लुक्का-छुप्पी 2 में नजर आने वाले हैं। दोनों इंदौर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सारा अली खान ने इससे पहले एक कोचिंग में बच्चों के साथ भी शूटिंग की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा फिल्म में टीचर के रूप में नजर आ रही हैं। दोनों ही देश के सबसे स्वच्छ शहर के अलग-अलग इलाकों में पहुंचकर शूटिंग कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Sara Ali KhanVicky KaushalshootingLuka Chuppi 2IndoreBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...