main page

घबराई, चेहरे पर शिंकन लेकर एनसीबी ऑफिस पहुंची सारा, जल्द खुलेगा बाॅलीवुड की ड्रग मंडली का राज

26 September, 2020 01:36:37 PM

बॉलीवुड ड्रग मामले आज का दिन हुत महत्वपूर्ण है। एनसीबी आज यानि शनिवार को बी-टाउन की टाॅप एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से ड्रग मामले में पूछताछ कर रही है। इस सिलसिले में दीपिका पादुकोण तो सुबह 10 बजे ही एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई थीं। वहीं श्रद्धा 12.30 के आस पास पहुंची। दीपिका-श्रद्धा के बाद सारा अली खान भी एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग मामले आज का दिन हुत महत्वपूर्ण है। एनसीबी आज यानि शनिवार को बी-टाउन की टाॅप एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से ड्रग मामले में पूछताछ कर रही है। इस सिलसिले में दीपिका पादुकोण तो सुबह 10 बजे ही एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई थीं। वहीं श्रद्धा 12.30 के आस पास पहुंची। दीपिका-श्रद्धा के बाद सारा अली खान भी एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं।

Bollywood Tadka

सारा घर से निकलने से  लेकर ऑफिस पहुंचने तक लगातार फोन पर बात करती नजर आईं। खबरें हैं वह अपनी मां अमृता से बात कर रही थीं। इस दौरान सारा क चेहरे पर शिकन साफ देखने को मिली।

Bollywood Tadka

इस दौरान दीपिका पिंक सूट में दिखीं। दीपिका-श्रद्धा की तरह ही सारा ने भी मीडिया को नजरअंदाज किया और फटाफट ऑफिस में भीतर चली गईं। सारा की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सारा का नाम रिया चक्रवर्ती ने अपनी पूचताछ के दौरान दिया था। रिपोरर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा था कि सारा, वो(रिया) और सुशांत एक-साथ ड्रग्स लेते थे। इसके अलावा बोटमैन ने भी सारा का नाम लिया था।  


 


sara ali khanncb officequestioningbollywooddrug casesushant singh rajputrhea chakrabortydeepika padukoneshraddha kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...