main page

फोटोग्राफर्स के साथ कॉफी डेट पर गई सारा अली खान, लेटर लिख किया था इनवाइट

Updated 06 December, 2018 11:42:02 AM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। सारा की बहुत जल्द फिल्म ''केदारनाथ'' और ''सिंबा'' रिलीज होने वाली है। सारा की पहली फिल्म केदारनाथ कल यानी 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रमोशन में सारा ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी। हाल ही में सारा फोटोग्राफर्स

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। सारा की बहुत जल्द फिल्म 'केदारनाथ' और 'सिंबा' रिलीज होने वाली है। सारा की पहली फिल्म केदारनाथ कल यानी 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रमोशन में सारा ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी। हाल ही में सारा फोटोग्राफर्स के साथ कॉफी डेट पर गईं। मुंबई के एक कैफे में सारा ने फोटोग्राफर्स के साथ कॉफी पी। उनके साथ टाइम सपेंड किया, ग्रुप फोटोज खिंचवाईं और सेल्फी भी लीं। सारा इस दौरान स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं। दरअसल, अपनी फिल्म से पहले मीडिया की तरफ से मिल रहे सपोर्ट को देखते हुए सारा ने ये पार्टी रखी थी। 

बता दें कि फिल्म केदारनाथ में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। ये 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। इसके अलावा सारा फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह के अपोडिट दिखेंगी। ये फिल्म 28 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 

 

Bollywood Tadka,  सारा अली खान इमेज, सुशांत सिंह राजपूत इमेज, रणवीर सिंह इमेज

 

 

लेटर लिख किया था इनवाइट

 


सारा अली खान ने कुछ दिन पहले ही एक लेटर लिख मीडिया फोटोग्राफर्स को कॉफी के लिए इनवाइट किया था। ये लेटर उन्होंने खुद अपने हाथों से लिखा था। इसमें सारा ने फोटोग्राफर्स को उनके डेब्यू से पहले इतनी अटेंशन देने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

 

 

 

: Konika

sara ali khancoffee datemedia photographerssimmbakedarnathsushant singh rajpurranveer singhsara ali khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...