main page

IIfa Awards में सारा अली खान ने 'बेस्ट डेब्यू' का खिताब किया अपने नाम

Updated 19 September, 2019 04:59:24 PM

बॉलीवुड (Bollywood) में अपने डेब्यू के साथ सारा अली खान ने (Sara ali khan) देशभर में लाखों लोगों का दिल जीत लिया है और कल रात, अभिनेत्री ने आईफा पुरस्कार समारोह में ''बेस्ट डेब्यू'' का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस उपलब्धि से अभिभूत अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया है। सारा ने अपने आ

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) में अपने डेब्यू के साथ सारा अली खान ने (Sara ali khan) देशभर में लाखों लोगों का दिल जीत लिया है और कल रात, अभिनेत्री ने आईफा पुरस्कार समारोह में 'बेस्ट डेब्यू' का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस उपलब्धि से अभिभूत अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया है। सारा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, धन्यवाद आईफा बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड के लिए।


इस खास अवसर पर सारा अली खान ने सफेद रंग का फ्लोरल गाउन पहना था और हर बार की तरह अपनी खूबसूरती से महफिल में चार चांद लगाते हुए नज़र आई।अभिनेत्री के पास पहले से ही अपनी किटी में 11 ब्रांड के विज्ञापन हैं, जिनकी इस साल में ही अनुमानित वार्षिक आय 30 करोड़ से अधिक है और स्पोर्ट्स ब्रांड से लेकर ज्वेलरी ब्रांड तक, यही दर्शाता है कि वह एक वर्सटाइल अभिनेत्री है।

इसके अलावा, अभिनेत्री हाल ही में घोषित इम्तियाज अली की अगली फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के साथ और वरुण धवन की कुली नंबर 1 नजर आएंगी और दोनों ही में फिल्में अगले साल रिलीज होने की उम्मीद हैं।

: Chandan

bollywoodinner ListSara Ali Khan Photosसारा अली खानTrendingNewsसारा अली खान आईफाSara Ali KhanSara Ali Khan IIFA 2019Sara Ali Khan In White GownSara Ali Khan IIFA PhotosDeepika PadukoneIIFA Awards WEntertainment Movies Bollywood bollywood entertainment hindi news

loading...