main page

सारा अली खान का बचपन का ये Video इंटरनेट पर हो रहा है वायरल

Updated 20 June, 2019 01:55:33 AM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैं। बता दें केदारनाथ, सिम्बा फेम एक्ट्रेस सारा अपने बेबाक अंदाज और ग्लैमरस लुक के चलते अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं। अब सारा का एक बेहद क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैं। बता दें केदारनाथ, सिम्बा फेम एक्ट्रेस सारा अपने बेबाक अंदाज और ग्लैमरस लुक के चलते अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं। अब सारा का एक बेहद क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

ये वीडियो सारा के बचपन की है। इस वीडियो में सारा अली खान काफी क्यूट लग रही हैं। साथ ही वीडियो में देखकर लग रहा है कि नन्हीं सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ उनके फिल्म के सेट पर मौजूद हैं और वहां बैठकर सबके साथ खेल भी रही हैं। सारा का यह वीडियो उनके फैन पेज पर शेयर हुआ है, जो देखते ही देखते वायरल भी हो गया।
 

बता दें सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। लेकिन शूटिंग के साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

 

 

: Pawan Insha

sara ali khansaif ali khanbollywoodbollywood tadkabollywood updatebollywoood top newsbollywood hindi newsbollywood latest newsbollywood hindi khabar

loading...