main page

KBC के सेट पर पहुंची सारा को पहचानना हुआ मुश्किल, बिग बी को यूं किया आदाब

Updated 07 March, 2019 12:30:46 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सारा की एक बचपन की वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में सारा रियलिटी शो ''कौन बनेगा करोड़पति 2'' के सेट पर ऑडियंस में बैठी नजर आ रही हैं।सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सारा गेम शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से बात करती दिख रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सारा की एक बचपन की वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में सारा रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 2' के सेट पर ऑडियंस में बैठी नजर आ रही हैं।सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सारा गेम शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से बात करती दिख रही हैं। सारा अपनी दोस्ता पश्मीना के साथ KBC के सेट पर पहुंची थीं। शो में गेस्ट के तौर पर प्रीति जिंटा और सैफ अली खान भी मौजूद हैं। दोनों हॉटसीट पर बैठे हैं।  इस दौरान बिग बी सारा से बात करते हैं। वे सारा से उनका हाल चाल पूछते हैं। वीडियो में सारा को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। 

 

Bollywood Tadka


शो के दौरान बिग बी, सारा के कहते हैं क्या आप मुझे आदाब करेंगी? सारा अमिताभ से बात करते हुए बेहद क्यूट लग रही हैं। बिग बी उनकी दोस्त पश्मीना से भी बात करते हैं। शो के दौरान सैफ एक सवाल पर अटक जाते हैं। तो सारा काफी परेशान नजर आती हैं।

 

 


बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई की थी। अपकमिंग की बात करें तो सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन संग फिल्म 'लव आज कल 2' में नजर आएंगी। 

: Konika

sara ali khanchildhood video viralamitabh bachchansaif ali khanPreity ZintaKaun Banega CrorepatiBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...