main page

सारा अली खान ने कराया फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Updated 03 November, 2019 06:50:33 PM

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे होनहार चेहरों में से एक, सारा अली खान ने हाल ही में एक फैशन मैगजीन के लिए कवर पर जगह बनाई। जब बात फैशन की आती है, तो इस बात से कोई इंकार नहीं करता है कि सारा अली खान ने इंडस्ट्री में अलग ही फैशन गोल दिए हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री के सबसे होनहार चेहरों में से एक, सारा अली खान ने हाल ही में एक फैशन मैगजीन के लिए कवर पर जगह बनाई। जब बात फैशन की आती है, तो इस बात से कोई इंकार नहीं करता है कि सारा अली खान ने इंडस्ट्री में अलग ही फैशन गोल दिए हैं। सिम्बा एक्ट्रेस को हाल ही में ग्राज़िया मैगजीन के नए एडिशन की कवर गर्ल के रूप में फीचर किया गया और कहने की जरूरत नहीं कि वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। कवर के लिए, सारा ने चिक लुक चुना। उन्होंने ब्लैक और ब्राउन कलर की एनिमल प्रिंट वाली ड्रैस पहनी हुई थी।

Bollywood Tadka, Sara Ali Khan Images

उन्होंने बालों को खुला रखा हुआ था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को गोल्डन नेकपीस और झुमके के साथ स्टाइल किया था।

Bollywood Tadka, Sara Ali Khan Images

ग्राज़िया फोटोशूट के एक और लुक ने एक्ट्रेस को एक ग्लैमरस अवतार में दिखाया। सारा को एनिमल प्रिंट स्लिप ड्रेस पहने हुए और पोज़ देते हुए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka, Sara Ali Khan Images
उनका लुक ब्लैक ओवर-साइज्ड ब्लेज़र, ब्लैक हाई-हील्स और गोल्डन झुमके के साथ स्टाइल किया गया था।

Bollywood Tadka, Sara Ali Khan Images
शूट से आई इस तस्वीर में दिवा ने ब्लैक शिमर वाले को-ऑर्डिनेट्स पहने थे। उनकी ड्रेस में एक हाई वैस्ट स्कर्ट के साथ एक टर्टल नेक क्रॉप टॉप थी। उनका लुक मैचिंग शिमर वाली हील्स और बोल्ड लिप्स के साथ था।

Bollywood Tadka, Sara Ali Khan Images

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, सारा वर्तमान में वरुण धवन के साथ 1996 की गोविंदा स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' की ऑफिसियल रीमेक में व्यस्त हैं। वह कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की अगली फिल्म 'आज कल' में भी नजर आएंगी।

Edited By: Akash sikarwar

Sara Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...