main page

सारा के घर कोरोना की दस्तक, ड्राइवर की रिपोर्ट आई पॉजिटीव, ये है फैमिली मेंबर्स की रिपोर्ट

14 July, 2020 10:21:30 AM

मायानगरी मुंबई में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इंटरटेमेंट इंडस्ट्री भी अब धीरे-धीरे इस वायरस की चपेट में आ रही है। अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर के बाद अब कोरोना ने एक्ट्रेस सारा अली खान के घर भी दस्तक दे दी है। हाल ही में सारा ने बताया कि उनके ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस खबर के आते ही एक बार फिर बॉलीवुड में हंगामा मच गया है।

मुंबई: मायानगरी मुंबई में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इंटरटेमेंट इंडस्ट्री भी अब धीरे-धीरे इस वायरस की चपेट में आ रही है। अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर के बाद अब कोरोना ने एक्ट्रेस सारा अली खान के घर भी दस्तक दे दी है। हाल ही में सारा ने बताया कि उनके ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस खबर के आते ही एक बार फिर बॉलीवुड में हंगामा मच गया है।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी सारा ने सोमवार देर रात इंस्टाग्राम पर दी। सारा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ड्राइवर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके परिवार और स्टाफ ने भी कोरोना टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट भी आ गई है।

Bollywood Tadka

सारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट मिलते ही बीएमसी को सूचना दी गई और बाद में ड्राइवर को क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया गया।

Bollywood Tadka

सारा अली खान ने आगे जानकारी देते हुए लिखा, 'मेरे परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हम सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। बीएमसी की ओर से दी जा रही गाइडलाइंस के लिए धन्यवाद। सभी सुरक्षित रहें।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आएंगी।रिपोर्ट की मानें तो इस मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट तय हो चुकी है। सारा-वरुण की फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज की जाएगी।
 


sara ali khandrivertestedcorona positiveBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...