main page

बोनफायर का मजा लेते हुए  सारा ने भाई संग किया New Year का वेलकम, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 01 January, 2021 10:23:39 AM

नए साल 2021 का जश्न पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। हालांकि कोरोना के कारण इस बार ज्यादतर सेलिब्रेशन घरों में ही हो रहा है। वहीं बाॅलीवुड में भी नए साल को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन किया। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई: नए साल 2021 का जश्न पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। हालांकि कोरोना के कारण इस बार ज्यादतर सेलिब्रेशन घरों में ही हो रहा है। वहीं बाॅलीवुड में भी नए साल को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन किया। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सारा कड़ाके की सर्दी में आग के पास बैठी हुई आग सेंकती नजर आ रही हैं। सारा भाई का हाथ थामें उसके कंधे पर सोईं हैं। इन तस्वीरों के साथ सारा ने फैंस को नए साल की खूब सारी बधाइयां भी दीं।

Bollywood Tadka

सारा ने लिखा-'नए साल की आपको खूब सारी बधाइयां, मेरे भाई के साथ यह हमेशा ही सबसे खास होता है। वह मेरे सभी डर को दूर कर देता है और हमेशा मेरे आंसुओं को पोछने के लिए मेरे पास होता है।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा और वरुण की फिल्म 'कुली नंबर 1' हाल ही में रिलीज हुई है। यह 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन की रीमेक है।इसके अलावा सारा अली खान अतरंगी रे में नजर आएंगी। 


 

: Smita Sharma

sara ali khanenjoybonfireibrahim ali khannew year 2021Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...