main page

लंदन में वेकेशन एंजॉय कर रही सारा अली खान, स्टाइलिश लुक में सड़कों पर मस्ती करती नजर आई एक्ट्रेस

Updated 24 May, 2022 04:48:10 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान को एक्टिंग के साथ-साथ घूमने का भी काफी शौक है। एक्ट्रेस को अक्सर ट्रिप एंजॉय करते देखा जाता है। इन दिनों सारा लंदन में छुट्टियां मना रही है। एक्ट्रेस फैंस के साथ भी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में सारा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान को एक्टिंग के साथ-साथ घूमने का भी काफी शौक है। एक्ट्रेस को अक्सर ट्रिप एंजॉय करते देखा जाता है। इन दिनों सारा लंदन में छुट्टियां मना रही है। एक्ट्रेस फैंस के साथ भी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में सारा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सारा अलग-अलग कपड़ों में नजर आ रही है। एक्ट्रेस लंदन की सड़कों पर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में एक्ट्रेस खाने का मजा लेती हुई नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने लिखा- 'मोनोक्रोमैटिक काफी हुआ। अब कुछ नियॉन और ड्रामेटिक होने का समय है।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सारा को आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार और धनुष नजर आए थे।

Bollywood Tadka

अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'गैसलाइट' में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्रांत मैसी दिखाई देंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sara ali khanenjoysvacationlondonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...