main page

सारा अली खान बनी रणवीर सिंह की 'सिंबा' गर्ल, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

Updated 20 March, 2018 10:15:23 AM

फिल्ममेकर करण जौहर और रोहित शेट्टी काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ''सिंबा'' के लिए लीड एक्ट्रैस की तशाल कर रहे हैं। ऐसे में दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर से लेकर प्रिया प्रकाश वरियर तक कई नामों को लेकर खबरे आईं। लेकिन अब डायरैक्टर रोहित ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की लीड हीरोइन के नाम का ऑफिशियल एनाउंसमेंट कर दिया है। ये नाम है सारा अली खान का।

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर और रोहित शेट्टी काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' के लिए लीड एक्ट्रैस की तशाल कर रहे हैं। ऐसे में दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर से लेकर प्रिया प्रकाश वरियर तक कई नामों को लेकर खबरे आईं। लेकिन अब डायरैक्टर रोहित ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की लीड हीरोइन के नाम का ऑफिशियल एनाउंसमेंट कर दिया है। ये नाम है सारा अली खान का।

रोहित ने सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कि जिसमें उनके साथ रोहित और करण जहौर है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा 'सारा अली खान- द सिंबा गर्ल'। इस फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सारा रणवीर के साथ ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है।

पहले सारा सुशांत के साथ 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली थी। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माता और निर्देशक के बीच अनबन हो जाने की वजह से फिल्म में देरी हो रही है। जिसके कारण 'सिंबा' पहले ही रिलीज हो जाएगी। खबरो हैं कि रोहित शेट्टी 'गली बॉय' की शूटिंग के बाद रणवीर और सारा के साथ 'सिंबा' की शूटिंग शुरू कर देंगे।

:

sara ali khanrohit shettysimmbaranveer singh

loading...