FacebookTwitterg+Mail

'सिंबा' से डेब्यू करना चाहती थी सारा, ये है पूरा मामला

sara ali khan first debut movie
08 January, 2019 05:34:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थी। इस फिल्म को डायरेक्ट अभिषेक कपूर ने किया था। वहीं फिल्म ने भी बॉक्स अॉफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले कई विवादों में फंसी रही, जिसके कारण फिल्म को रिलीज होने में भी वक्त लग गया। 

 

PunjabKesari


वहीं सारा भी अपनी पहली फिल्म में कानूनी पचड़े में फंस गई थी। हाल ही में केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने खुलासा किया कि आखिर क्यों सारा के लिए उन्होंने कानूनी रास्ता चुना। सूत्रों के मुताबिक सारा चाहती थी कि उनकी पहली डेब्यू फिल्म 'सिंबा' हो और केदारनाथ उनकी दूसरी फिल्म। इसलिए सारा फिल्म की शूटिंग के लिए ज्यादा समय नहीं दे रही थी और इस वजह से फिल्म मेकिंग में देरी हो रही थी। इसके बाद डायरेक्टर अभिषेक और प्रोड्यूसर ने सारा से कहा था कि अगर अब शूटिंग में देरी हुई तो वह सारा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का सहारा ले सकते हैं। इसके बाद फिल्म पूरी हुई और रिलीज भी नवंबर में ही कर दी गई। हालांकि, अब सारा केदारनाथ की सक्सेस के बाद काफी खुश हैं। 

 

PunjabKesari


sara ali khan hindi news first debut movie simmba hindi news Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...