main page

गोवा के बीच किनारे सारा ने मचाया कोहरम, बिकिनी में दिखाया किलर फिगर

Updated 22 February, 2020 10:18:01 AM

सारा अली खान ने बॉलीवुड में एक फैशनिस्टा के रूप में जानी जाती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैशनिस्टा होने के साथ-साथ वह बी-टाउन की सबसे दमदार एक्ट्रेस भी हैं।

मुंबई: सारा अली खान ने बॉलीवुड में एक फैशनिस्टा के रूप में जानी जाती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैशनिस्टा होने के साथ-साथ वह बी-टाउन की सबसे दमदार एक्ट्रेस भी हैं।

Bollywood Tadka

सारा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बिंदास और हंसमुख स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में उनका बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। सामने आईं इन तस्वीरों में सारा ब्लैक बिकिनी के साथ-साथ व्हाइट शाॅर्ट्स में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट श्रग पेयर किया है। तस्वीरों में वह अपनी हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में वह भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ दिख रही हैं। बता दें कि सारा इन-साथ दिनों फैमिली के साथ गोवा में हैं।

Bollywood Tadka

यहां वह फैमिली के साथ वेकेशन एंजाॅय करने के साथ-साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग भी कर रही हैं। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा की फिल्म लव आज कल हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा समेत कई स्टार्स थे। फिल्म फैंस को कुछ ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाई। इसके अलावा सारा ने हाल ही में फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग खत्म की है। इसके उनके साथ वरुण धवन हैं। 

: Smita Sharma

sara ali khanflauntskiller figurelatest picturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...