main page

गोरे-गोरे मुखड़े पर रेड चश्मा लगा सारा ने दिखाया स्वैग,स्विमवेयर में पटौदी खानदान की बेटी का हर अंदाज है बिंदास

Updated 24 January, 2021 10:34:03 AM

बी-टाउन के ज्यादातर स्टार्स वेकेशन एंजाॅय करने के लिए मालदीव ही जाते हैं। कभी सैफ और करीना मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए नजर आते हैं तो कभी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हनीमून के लिए मालदीव जाते हैं। कोई ना कोई सेलिब्रेटी मालदीव जाता रहता है। हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान काम से समय निकालकर फैमिली संग मालदीव पहुंची।

मुंबई: बी-टाउन के ज्यादातर स्टार्स वेकेशन एंजाॅय करने के लिए मालदीव ही जाते हैं। कभी सैफ और करीना मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए नजर आते हैं तो कभी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हनीमून के लिए मालदीव जाते हैं। कोई ना कोई सेलिब्रेटी मालदीव जाता रहता है। हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान काम से समय निकालकर फैमिली संग मालदीव पहुंची।

Bollywood Tadka

सारा लगातार अपने वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। सामने आई तस्वीरों में सारा ब्लू स्विमसूट में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। सारा के बैकग्राउंड में समंदर दिख रहा है। सारा कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

गोरे मुखड़े पर रेड चश्मा लगा सारा का स्वैग देखते ही बन रहा है। सारा का ये जबरदस्त अंदाज सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ  फैंस सारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले सारा ने मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसके अलावा उन्होंने मालदीव से अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें रस्सी के सहारे हवा में झूलते हुए एरियल योग करती दिखी थीं।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर सारा काफी अच्छा कंटेंट शेयर करती रहती हैं जिसके चलते उनका काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है इंस्टाग्राम पर सारा के 30 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स और ये आंकड़ा हर दिन बढ़ता रहता है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। सारा पिछली बार फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। इस फिल्म में वरुण धवन थे। 

: Smita Sharma

sara ali khanflauntstoned bodyswimsuitmaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...