main page

शूटिंग सेट पर आराम फरमाती दिखीं सारा, सिंपल लुक में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Updated 01 November, 2018 02:59:06 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उनकी फिल्म ''केदारनाथ'' का टीजर रिलीज हुआ है। टीजर को अब तक 11 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उनकी फिल्म 'केदारनाथ' का टीजर रिलीज हुआ है। टीजर को अब तक 11 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है।

Bollywood Tadka

हाल ही में अब टीजर ते बाद सेट से सारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को अभिषेक कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। तस्वीर में सारा शूट के बाद आराम फरमाती नजर आ रही है। सारा पहाड़ियों के बीचों बीच एक कुर्सी पर बैठी है और उनके हाथ में एक रंग बिरंगा छाता है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है कि हम जहां बैठते है, इंद्रधनुष वहीं से शुरु होता है। नाम है सारा अली खान। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो केदारनाथ' में सारा सुशांत सिंह राजपूत के अॉपोजिट नजर आने वाली हैं और फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। वहीं इसी महीने सारा की दूसरी फिल्म 'सिम्बा' भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सारा रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म 28 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

: Neha

sara ali khankedarnathlatest pictures

loading...