main page

'केदारनाथ' और 'सिम्बा' के बाद सारा को मिली तीसरी फिल्म, वरुण के साथ आएंगी नजर

Updated 10 September, 2018 01:34:50 PM

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों फिल्म ''सिंबा'' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ एक मूवी में काम कर सकती हैं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ एक मूवी में काम कर सकती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

खबरों की मानें तो सारा और वरुण  की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिल सकती है। वरुण के भाई रोहित धवन अपने पहले प्रोडक्शन में मूवी बनाने जा रहे हैं जिसे डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम चल रहा है। फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी तक शुरू हो सकती है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्म 'सिंबा' में सारा के ओपोजिट रणवीर सिंह हैं। यह फिल्म अजय देवगन और सोनू सूद भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट 28 नवंबर रखी गई ।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा सारा फिल्म 'कैदारनाथ' में भी नजर आएंगी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में हैं। फिल्म 30 नवंबर को रिलीज होगी। वहीं वरुण की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म सूई-धागा के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा है। यह फिल्म गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी। 

: Neha

sara ali khanthird filmvarun dhawan

loading...