main page

सारा ने गृह मंत्री अमित शाह को किया बर्थडे विश, ट्रोलर्स बोले- 'इसको लग रहा है ट्वीट करने से NCB इसे पकड़ेगी नहीं'

Updated 23 October, 2021 01:05:01 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान ने थोड़े ही समय में बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना ली है। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। 22 अक्तूबर को देश के गृहमंत्री अमित शाह का बर्थडे थी। सारा ने ट्वीट कर अमित शाह को बर्थडे विश किया, जिसके कारण एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान ने थोड़े ही समय में बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना ली है। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। 22 अक्तूबर को देश के गृहमंत्री अमित शाह का बर्थडे थी। सारा ने ट्वीट कर अमित शाह को बर्थडे विश किया, जिसके कारण एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
सारा ने ट्वीट कर लिखा- 'माननीय केंद्रिय गृह मंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं'। सारा ने जैसे ही ये ट्वीट किया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सारा के इस ट्वीट को यूजर्स उनसे जुड़े ड्रग्स कनेक्शन से जोड़ रहे हैं। याद दिला दें कि बीते साल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई सितारों का नाम ड्रग्स केस से जुड़ा था। इनमें एक सारा अली खान भी थी। सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने मीम बनाते हुए लिखा- 'सारा का नाम रेड वाली लिस्ट से काट दो'।

Bollywood Tadka

दूसरे यूजर ने लिखा- 'अब तुम सुरक्षित जगह पर हो'।

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- 'इसको लग रहा है कि यह ट्वीट करने से नार्कोटिक्स इसे पकड़ेगी नहीं।' 

Bollywood Tadka
बता दें शाहरुख खान के बेटे ड्रग्स केस में आर्थर जेल में बंद हैं। एनसीबी ने 3 अक्तूबर को आर्यन को गिरफ्तार किया था। वहीं एनसीबी ने इस मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर छापा मारा था और पूछताछ के लिए बुलाया था।  

Bollywood Tadka


sara ali khantrolledwishesbirthdayhome minister amit shahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...