main page

करीना कपूर ने शो में पूछे सारा अली खान से नॉटी सवाल, वन नाइट स्टैंड पर ऐसा था दोनों का रिएक्शन

Updated 07 February, 2020 01:25:51 PM

पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर और एक्ट्रेस सारा अली के बीच मां-बेटी का रिश्ता है। लेकिन दोनों ही ऑनस्क्रीन अभी भी हीरो के साथ रोमांस करती नजर आती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर और एक्ट्रेस सारा अली के बीच मां-बेटी का रिश्ता है। लेकिन दोनों ही ऑनस्क्रीन अभी भी हीरो के साथ रोमांस करती नजर आती हैं। हाल ही में सारा अली खान का करीना कपूर खान के रेडियो शो, 'व्हाट वूमेन वांट' पर जाना हुआ, जहां करीना ने सारा से कई ऐसे सवाल किए जो हैरान करने वाले हैं।

Bollywood Tadka

करीना कपूर खान ने शो के दौरान सारा अली खान से पूछा कि क्या कभी उनके पास वन नाइट स्टैंड का मौका था या कभी किसी को नॉटी मैसेज भेजे। इसके साथ ही करीना ने कहा कि, हालांकि, मुझे इस सवाल का जवाब नहीं चाहिए और मैं उम्मीद करती हूं कि तुम्हारे पापा यह सब ना सुन रहे हो। 

Bollywood Tadka

इसके बाद सारा अली खान ने सवाल का जवाब देते हुए स्वीकार किया कि हां उसने नॉटी मैसेज भेजे हैं। इसके बाद करीना कहती हैं कि यह बात तुम्हारे पापा को बता दूं। 

Bollywood Tadka

इसके बाद करीना ने हिचकिचाते हुए पूछा कि क्या कभी उन्होंने वन-नाइट स्टैंड का फायदा लिया है। करीना साथ में जोड़ती हैं कि "मुझे नहीं लगता कि मुझे आपसे यह सवाल पूछना चाहिए, लेकिन मुझे नहीं पता। मेरा मतलब है, हम एक मार्डन फैमिली से हैं बस इसलिए पूछा? सारा ने जवाब देते हुए कहा कि "कभी नहीं!" जवाब सुनकर करीना ने राहत की सांस ली। उल्लेखनीय है कि सारा अली खान, एक्टर सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। करीना कपूर, सैफ की दूसरी पत्नी हैं। 

Edited By: Vikas Sharma

Kareena Kapoor KhanSara Ali KhanKareena Kapoor imagesSara Ali Khan picturesBollywood updateEntertainment newsradio showWhat Women Want

loading...