main page

14 जून तक सुशांत के साथ रहने वाले केशव को सारा ने किया हायर, फैंस ने दिए ऐसा रिएक्शन

Updated 30 September, 2020 11:00:51 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस दौरान उनके फ्लैट में 5 लोग मौजूद थे। सुशांत की मौत के बाद सभी लोग चर्चा में आ गए। उनके कुक नीरज से लेकर हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सभी सीबीआई की रडार पर हैं। सीबीआई इन सभी को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। इसी बीच उनका हाउस स्टाफ केशव मीडिया के सामने आने से बचता रहा।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस दौरान उनके फ्लैट में 5 लोग मौजूद थे। सुशांत की मौत के बाद सभी लोग चर्चा में आ गए। उनके कुक नीरज से लेकर हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सभी सीबीआई की रडार पर हैं। सीबीआई इन सभी को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। इसी बीच उनका हाउस स्टाफ केशव मीडिया के सामने आने से बचता रहा।

 

Bollywood Tadka

अब जानकारी के मुताबिक केशव एक एक्ट्रेस के मुंबई स्थित निवास पर काम कर रहा है। एक चैनल ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में ये खुलासा किया है कि केशव सारा केघर पर काम कर रहा है। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सारा के घर के बाहर मौजूद गार्ड ने इस बात का खुलासा किया है। कुछ दिन पहले ही नीरज के चाचा ने बताया था कि केशव अब सारा के घर काम करता है। वो खाना भी बना लेता है तो जब मैडम ने उसे बुलाया, वो चला गया। दो दिन पहले ही वो गोवा से मुंबई आया है। बता दें कि नीरज का कुक था।  

Bollywood Tadka

केशव ने की थी थी सुशांत के आखिरी बात 

इससे पहले नीरज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 14 जून को केशव ने सुशांत से ब्रेकफास्ट के लिए पूछा था तो उन्होंने कहा कि नारियल पानी, ऑरेंज जूस और केला लेंगे। बाद में सुशांत ने नारियल पानी और जूस लिया और कहा कि केला बाद में खाएंगे। केशव ने ही आखिरी बार सुशांत से बात की थी।

i


हर किसी के मन में उठ रहे हैं कई तरह के सवाल 

अब हर किसी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर सारा ने ड्रग्स विवाद के बीच केशव को क्यों हायर किया है? वहीं ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि सुशांत के एक स्टॉफ को जावेद अख्तर ने भी हायर किया है। ऐसे में कई लोग अनुमान लगा रहे है कि पूरी इंडस्ट्री मिलकर कुछ ना कुछ जरुर छिपा रही है। देखें फैंस के रिएक्शन....

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 


ड्रग्स केस में सारा से हुई थी पूछताछ

26 सितंबर(शनिवार) को एनसीबी ने सारान से ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी। पूछताछ में सारा ने कहा सब कुछ दिवंगत एक्टर पर मढ़ दिया था। सारा ने कहा कि सुशांत वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे। सारा ने बताया कि वह केवल सिगरेट पीती है। एनसीबी ने पूछताछ के बाद सारा का फोन अपने पास जब्त कर लिया है। 
 

: Smita Sharma

sara ali khanhiredsushant singh rajputhelperkeshavBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...