main page

सारा को बाहों में लिए ताज के सामने कार्तिक ने यूं दिए पोज, फैंस चिल्लाए-'भाभी-भाभी'

Updated 12 February, 2020 12:25:43 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म ''लव आज कल'' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों देशभर के कई शहरों में घूम रहे हैं। हाल ही में सारा और कार्तिक प्रमोशन के लिए आगरा पहुंचे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों देशभर के कई शहरों में घूम रहे हैं। हाल ही में सारा और कार्तिक प्रमोशन के लिए आगरा पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो सारा व्हाइट टाॅप, येलो जैकेट और डेनिम जींस में स्टाइलिश दिखीं। सारा ने अपने लुक को शेड्स और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

वहीं कार्तिक व्हाइट टी-शर्ट, रेड जैकेट और जींस में दिखे। कार्तिक और सारा ने यहां ताजमहल के पास कई पोज दिए। एक तस्वीर में कार्तिक सारा को बाहों में लिए दिखे। कार्तिक-सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो 'लव आजकल' 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसकी कहानी बिल्कुल सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण वाली फिल्म जैसी फिल्म में पुराने गानों को ही लिया गया है। फिल्म में सारा, कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा, आरुषि शर्मा  समेत कई स्टार्स हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा वरुण धवन के साथ पिलम कुली नंबर 1 के रीमेक में दिखेंगी। वहीं कार्तिक जाह्ववी कपूर के साथ दोस्ताना 2, और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों में दिखेंगी।
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sara ali khankartik aaryanvisittaj mahallove aaj kalBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...