main page

जिम आउटफिट में सारा का ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरों में चलाएं नैनो के बाण

Updated 04 July, 2019 03:47:12 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी तस्वीरों और लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। बाकी हसीनाओं की तरह सारा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में सारा ने फेमस ब्रेंड प्यूमा के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में सारा काफी दमदार अंदाज में नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने स्किनटाइट ज

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी तस्वीरों और लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। बाकी हसीनाओं की तरह सारा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में सारा ने फेमस ब्रेंड प्यूमा के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में सारा काफी दमदार अंदाज में नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने स्किनटाइट जैगिंग के साथ स्पोर्ट्स ब्रा और उसके उपर जैकेट पहनी हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

साथ में बालों की पोनी और आई मेकअप उनके लुक को और भी परफेक्ट बना रहा है। सारा ने कहीं जैकेट उतार पोज दिए है तो कहीं जैकेट पहन। तस्वीरों में सारा का ग्लैमरस लुक देखने लायक है। सारा का ये फोटोशूट फैंस काफी पसंद कर रहे है। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सारा इन दिनों इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा सारा डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1' में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी काफी चर्चा में हैं।

 

Bollywood Tadka

 

ये दोनों आए दिन एक-दूसरे के साथ घूमते नजर आते हैं। हाल ही में कार्तिक और सारा शिमला की सड़को पर घूमते नजर आए थे। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

sara ali khanlatest photoshootpumaSara Ali Khan ImageBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...