main page

नवाब सैफ की लाडली बेटी सारा की हॉट VIDEO आईं सामने, जिम में घंटों करती दिखी वर्कआउट

Updated 15 November, 2017 10:20:41 AM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता की लाडली सारा अली खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनको बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर किड्स माना गया है। वह साशल साइट पर अक्सर अपनी तस्वीरों के लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता की लाडली सारा अली खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनको बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर किड्स माना गया है। वह साशल साइट पर अक्सर अपनी तस्वीरों के लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसके अलावा इन दिनों वे अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ की वजह से सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka
 
बीते दिनों फिल्म का लंबा शेड्यूल खत्म हुआ है। जिसके बाद अपने फ्री समय में वह अपना सारा वक्त जिम में बिताती हैं। हाल ही में सारा की एक वीडियो सामने आईं है जिसमें वह एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वह अपनी फिटनेस को लेकर सचेत रहने लगी हैं। वह स्टेबिलिटी चेयर पर साइड स्टेप अप्स करती हुई दिखीं। सारा अली खान खुद को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं। वो रोज जिम में पसीना बहाती हैं।

Bollywood Tadka

जिम में एक्सरसाइज करने के अलावा वह अपनी डाइट का भी बहुत ध्यान रखती हैं। यह उनकी डाइट और कसरत का ही कमाल है कि वे इतनी खूबसूरत दिखती हैं। वह कई बार जिम से आते-जाते वक्त कैमरे में कैद हुई हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। अक्टूबर में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था, जिसमें सारा अली खान के फर्स्ट लुक की सभी ने तारीफ की थी।

 

:

Sara Ali Khansaif ali khanlatest picturesgym

loading...