main page

ड्रग मामले में समन मिलते ही गोवा से मुंबई रवाना हुईं सारा अली खान, 26 को होगा NCB से सामना

24 September, 2020 03:54:02 PM

. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी की टीम काफी एक्टिव होकर काम कर रही है। अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बड़े-बड़े स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं, जो किसी न किसी प्रकार नशे से जुड़े हुए हैं। बीते बुधवार एनसीबी ने इस मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल और श्रद्धा कपूर को समन भेजा था।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी की टीम काफी एक्टिव होकर काम कर रही है। अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बड़े-बड़े स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं, जो किसी न किसी प्रकार नशे से जुड़े हुए हैं। बीते बुधवार एनसीबी ने इस मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल और श्रद्धा कपूर को समन भेजा था। जल्द ही एनसीबी इनसे पूछताछ करेगी। हाल ही में खबर सामने आई है कि सारा अली खान एनसीबी के सामने पेश होने के लिए गोवा से रवाना हो चुकी हैं।


Bollywood Tadka


बता दें सारा अली खान अब तक गोवा में अपनी मां और भाई के साथ थी। एनसीबी का समन मिलते ही सारा वहां से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। ड्रग मामले में सारा 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होंगी। पूछताछ के दौरान ब्यूरों ड्रग मामले में उनसे सवाल जवाब करेगा। 

Bollywood Tadka


बताते चले ड्रग्स मामले में NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के मशहूर डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को भी समन भेजा है। क्षितिज को कल 11 बजे पूछताछ के लिए मुंबई बुलाया गया है। गौरतलब है कि गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर्स अनुज केशवानी ने क्षितिज प्रसाद के नाम का खुलासा किया था। वहीं जब NCB की टीम ने क्षितिज के घर छापा मारा तो क्षितिज अपने घर पर मैजूद नहीं थे, ऐसे में नोटिस जारी कर उन्हें कल पूछताछ के लिए बुलाया गया है। 

Bollywood Tadka


Sara Ali KhanleavesMumbaiGoaNCBsummonsdrug caseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...