main page

सारा ने ताजमहल से शायरी बोलते हुए की लाइव रिपोर्टिंग, अक्षय बोले- इससे घटिया राइम्स आज तक नहीं सुना

Updated 22 December, 2020 02:39:25 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ''अतरंगी रे'' की शूटिंग आगरा में चल रही है। जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सारा लाइव रिपोर्टिंग करती हुई नजर आ रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग आगरा में चल रही है। जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सारा लाइव रिपोर्टिंग करती हुई नजर आ रही है।

Bollywood Tadka
वीडियो में सारा और अक्षय ताजमहल के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। सारा लाइव रिपोर्टिंग करती हुई अक्षय का इंट्रोडक्शन देती दिखाई दे रही है। सारा कह रही है- "नमस्ते दर्शकों हमारे पास हैं एक ऐतिहासिक अतिथि मिलिए शाहजहां से, अब मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि आप वहां देखने की कोशिश करें चाहें मिस्टर कुमार यहां क्यों ना हों। इस सब को सुनकर अक्षय सिर पकड़ लेते हैं और सारा की शायरी का मजाक उड़ते हुए कहते हैं कि आपने देखा इन्होंने राइम करने की कोशिश की इससे घटिया राइम आजतक कभी नहीं हुआ। लेकिन कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती, करते रहो।

वीडियो में आगे सारा ताजमहल की कहानी बताती हुई भी नजर आ रही है।  "नमस्ते दर्शकों, आपका स्वागत है आगरा में, जैसा कि आप देख सकते हम ताजमहल के दर्शन करने आए हैं।" इसके बाद सारा शाहजहां और मुमताज की लव स्टोरी सुनाती हुई कहती है कि बहुत साल पहले किसी ने इस इमारत की रचना अपने प्यार को जताने के लिए की, आज हम उसी प्यार को मनाने यहां आए हैं। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें साउथ सुपरस्टार धनुष ने भी आगरा में सारा और अक्षय को ज्वॉइन कर लिया है। 'अतरंगी रे' साल 2021 की मोस्टअवेटेड फिल्मों में से एक है। आनंद एल. रॉय इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। सारा और अक्षय पहली बार एक साथ नजर आएंगे। फैंस इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

sara ali khanlivereportingtajmahalakshay kumarfunBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...