main page

वेलवेट ब्लैक एथनिक आउटफिट में सारा का स्टनिंग लुक,सुनसान सड़क पटौदी खानदान की बेटी ने करवाया फोटोशूट

Updated 02 February, 2021 10:13:55 AM

मुंबई: एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में सारा ने स्टनिंग फोटोशूट करवाया। फोटोशूट की तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा रात के अंधेरे में सुनसान सड़क पर फोटोशूट करवाती दिख रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में सारा ने स्टनिंग फोटोशूट करवाया। फोटोशूट की तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में सारा रात के अंधेरे में सुनसान सड़क पर फोटोशूट करवाती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो पटौदी खानदान की बेटी ब्लैक वैलवेट कुर्ते के साथ मैचिंग  प्लाजो में स्टाइलिश नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस आउटफिट के काॅलर और कफ पर एंब्रॉयडरी की गई थी। लाइट मेकअप, न्यूड लिपशेड और मास्कारा सारा के लुक को परफेक्ट बना रहा है। सारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-बैक टू ब्लैक। फैंस सारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 Bollywood Tadka


सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'कुली नंबर वन' रिलीज हुई है। फिल्म में सारावरुण धवन के साथ नजर आईं थीं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो  सारा जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में  एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष हैं। 

 

 

: Smita Sharma

Sara Ali Khanlooks beautifullatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...