main page

व्हाइट चूड़ीदार सूट में कमाल लगी सारा अली खान, पटौदी खानदान की बेटी के सिंपल अंदाज ने जीता लिया दिल

Updated 10 September, 2021 09:50:37 AM

एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री के उन स्टार किड्स में से हैं जो अपने स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं। सारा वेस्टर्न लुक में तो कहर ढाती ही हैं लेकिन जब वह सिंपल सूट में घर से निकलती हैं तो हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। एक बार फिर सारा ने उसी खास अंदाज की झलक फिर से दिखाई जिसका हर कोई दीवाना है। हाल ही में सारा को मुंबई में स्पाॅट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट चूड़ीदार सूट में नजर आईं हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री के उन स्टार किड्स में से हैं जो अपने स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं। सारा वेस्टर्न लुक में तो कहर ढाती ही हैं लेकिन जब वह सिंपल सूट में घर से निकलती हैं तो हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं।

Bollywood Tadka

एक बार फिर सारा ने उसी खास अंदाज की झलक फिर से दिखाई जिसका हर कोई दीवाना है। हाल ही में सारा को मुंबई में स्पाॅट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट चूड़ीदार सूट में नजर आईं हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने फूलों के बॉर्डर वाला दुपट्टा कैरी किया था। इस लुक को सारा ने पंजाबी जूती के साथ कंप्लीट किया था। सारा के इस सिंपल लुक पर हर कोई मर मिटा।

Bollywood Tadka

सारा ने कैमरे के साथ स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म 'कूली नंबर 1' में देखा गया था। इस फिल्म में वह एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आईं थीं। वहीं अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' है। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Sara Ali KhanbeautifulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...