main page

ऑस्ट्रेलिया ट्रिप एंजॉय कर रही सारा ने शरारा सूट में बिखेरा हुस्न का जलवा, सिडनी हार्बर ब्रिज के पास दिखाई दिलकश अदाएं

Updated 15 February, 2023 03:02:59 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान बेस्ट एक्ट्रेस होने के साथ ही घूमने फिरने की बहुत शौकीन हैं। वह किसी भी तरीके से अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर घूमने निकल जाती हैं। इन दिनों सारा फिर मायानगरी की चकाचौंध से दूर ऑस्ट्रेलिया में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से वह लगातार तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत रही हैं। अब हाल ही में फिर पटौदी खानदान की बिटिया ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान बेस्ट एक्ट्रेस होने के साथ ही घूमने फिरने की बहुत शौकीन हैं। वह किसी भी तरीके से अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर घूमने निकल जाती हैं। इन दिनों सारा फिर मायानगरी की चकाचौंध से दूर ऑस्ट्रेलिया में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से वह लगातार तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत रही हैं। अब हाल ही में फिर पटौदी खानदान की बिटिया ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka


तस्वीरों में सैफ अली खान की लाडली का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। ब्लैक एम्ब्रॉइडरी वाले ऑफ व्हाइट शरारा सूट में सारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है। आउटफिट के साथ मैचिंग कानों ने झूमके और खुले बालों में सैफ की बेटी का अंदाज देखते ही बन रहा है। 

Bollywood Tadka


सारा की ये तस्वीरें सिडनी हार्बर ब्रिज के पास की है, जहां वह घने बादलों के बीच चमकते सूरज के दृश्य के बीच एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


फैंस सारा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सारा अली खान की अपकमिंग फिल्में गैसलाइट और लुकाछुपी 2 हैं।

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhanlooksgorgeousSharara suitposingSydney Harbour BridgeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...