main page

सारा अली खान ने एक बार फिर जीता सबका दिल, एयरपोर्ट पर दिखीं ऐसे

Updated 21 August, 2019 05:59:15 PM

कुछ दिन पहले सारा की एक फोटो वायरल हुई थी इनमे वो एयरपोर्ट पर काफी सारे बैग अकेले ले जाती दिख रही थीं। उस तस्वीर की कई सितारों ने भी तारीफ़ की थी।

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मंगलवार को मुंबई में अपने 'कुली नंबर 1 ’के को-एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ पहुंचीं। पिछले हफ़्ते दोनों स्टार थाईलैंड में थे। वापस आने पर दोनों का एयरपोर्ट पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। सारा को अपनी सादगी के लिए अपने फैंस की चहेती बनी हुई है।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले सारा की एक फोटो वायरल हुई थी इनमे वो एयरपोर्ट पर काफी सारे बैग अकेले ले जाती दिख रही थीं। उस तस्वीर की कई सितारों ने भी तारीफ़ की थी। अब कल शाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें सारा को अपने किडी फैंस के साथ तस्वीरें लेते देखा जा  सकता है। 

Bollywood Tadka
कैजुअल लुक में नज़र आने वाली, एक्ट्रेस ने कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी, जब वह हवाई अड्डे पर बच्चों के साथ सेल्फी लेने के लिए रुक गईं। सिक्युरिटी गार्ड के मना करने पर भी सारा ने फैंस के साथ रुक कर फोटो खिचाए। 

Bollywood Tadka

हवाई अड्डे के कर्मचारियों से घिरे हुए, सारा ने अपने मेल फैंस के साथ भी रुक कर फोटो खिचवाए। उनकी स्वीटनेस और क्यूटनेस देखकर सभी तारीफ़ करने को मजबूर हो गए। 
सारा और कार्तिक आर्यन के रोमांस की ख़बरें मीडिया में लगातार सुर्खियां बनाती रहती हैं। अब ये दोनों स्टार इम्तियाज अली की 'आज कल' में एक साथ दिखाई देंगे।

: Smita Sharma

Sara Ali KhanVarun DhawanCoolie No 1Sara Ali Khan FansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...