main page

दोस्तों संग इस्तांबुल पहुंची सारा अली खान, अयासोफ्या कैमी के सामने एक्ट्रेस ने दिए जबरदस्त पोज

Updated 29 May, 2022 11:03:37 AM

एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री की सबसे टेलेंटड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने केदारनाथ, लव आज कल, अतरंगी रे और सिम्बा जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से खुद को साबित किया है। इसके अलावा, वह ट्रैवल की दीवानी भी हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी मस्त तस्वीरें शेयर करना पसंद करती हैं। इन दिनों सारा इस्तांबुल, तुर्की में अपने दोस्तों के साथ चिल कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री की सबसे टेलेंटड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने केदारनाथ, लव आज कल, अतरंगी रे और सिम्बा जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से खुद को साबित किया है। इसके अलावा, वह ट्रैवल की दीवानी भी हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी मस्त तस्वीरें शेयर करना पसंद करती हैं। इन दिनों सारा इस्तांबुल, तुर्की में अपने दोस्तों के साथ चिल कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

दोस्तों संग इस्तांबुल में पहुंचते ही सारा अली खान ने सुलेमानिये कैमी, हागिया सोफिया ग्रैंड मस्जिद और अयासोफ्या कैमी जैसे स्थलों में दौरा किया। एक्ट्रेस पिंक आउटफिट पहने अयासोफ्या कैमी के सामने जबरदस्त पोज दिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस वेस्टर्न आउटफिट में बोल्ड अंदाज में फ्रेंड्स संग चिल करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था। इसके अलावा अब वो जल्द ही विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट फिल्म में नजर आएंगी। 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhanreachedIstanbulfriendssharephotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...