main page

उज्जैन में महाकाल के दरबार में पहुंची सारा अली खान, 'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस के लिए मांगा आशीर्वाद

Updated 31 May, 2023 12:04:45 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी यह फिल्म फिल्म 2 जून को पर्दे पर रिलीज हो रही है। इससे पहले वह हर संभव तरीके से फिल्म को प्रमोट करने में जुटी हुई हैं। इसी बीच हाल ही में सारा उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचीं, और फिल्म की सक्सेस के लिए आशीर्वाद मांगा। मंदिर से एक्ट्रेस उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी यह फिल्म फिल्म 2 जून को पर्दे पर रिलीज हो रही है। इससे पहले वह हर संभव तरीके से फिल्म को प्रमोट करने में जुटी हुई हैं। इसी बीच हाल ही में सारा उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचीं, और फिल्म की सक्सेस के लिए आशीर्वाद मांगा। मंदिर से एक्ट्रेस उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
Bollywood Tadka

 


न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सारा दोनों हाथ जोड़े महाकाल मंदिर के दर्शन करती नजर आ रही हैं।

 


एक तस्वीर में सारा हाथ में लोटा लिए शिवलिंग पर जल अभिषेक करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का फुल भक्तिभाव देखने को मिल रहा है। माथे पर चंदन तिलक, भस्म और गले में माला पहने पिंक सूट में सारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बाबा की भक्ति में डूबी एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस का खूब दिल जीत रहा है।


बता दें, फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' में सारा अली खान एक्टर विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhanreachedMahakal MandirUjjainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...