main page

Cannes Film Festival में हुस्न का जलवा बिखेर मुंबई लौटीं सारा अली खान, कैजुअल लुक में फैंस के साथ दिए खूब पोज

Updated 20 May, 2023 03:40:57 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान इस बार Cannes Film Festival में डेब्यू किया। इंटरनेशनल शो के ओपनिंग डे में ही सारा अपने लुक से सबको इम्प्रेस करने में कामयाब रही। वहीं, कान्स के रेड कार्पेट पर अपने लुक का जलवा बिखेरने के बाद एक्ट्रेस मुंबई वापस लौट आई हैं। वहां से लौटते वक्त एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं। सारा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान इस बार Cannes Film Festival में डेब्यू किया। इंटरनेशनल शो के ओपनिंग डे में ही सारा अपने लुक से सबको इम्प्रेस करने में कामयाब रही। वहीं, कान्स के रेड कार्पेट पर अपने लुक का जलवा बिखेरने के बाद एक्ट्रेस मुंबई वापस लौट आई हैं। वहां से लौटते वक्त एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं। सारा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो एयरपोर्ट पर सारा अली खान ब्लैक क्रॉप टॉप के सा ब्लू कलर की ट्राउजर में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने प्रिंटेड जैकेट के साथ टीम-अप किया है। इसके सात उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक, खुले बाल और चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस से अपने लुक को कूल बनाते हुए सारा फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सारा ने इस दौरान फैंस के साथ कई पोज दिए और फिर अपनी गाड़ी की ओर बढ़ गईं। 

Bollywood Tadka


बता दें, Cannes Film Festival 2023 के रेड कार्पेट पर सारा अली खान ने फैशन डिजाइनर अब्बू जानी संदीप खोसला के आउटफिट्स कैरी किए और अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। कान्स से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहीं।

 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhanreturnedMumbaigraceCannes Film FestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...