main page

एयरपोर्ट पर भागती दिखीं सारा अली खान, फैंस बोले-'कार्तिक से मिलने जा रही हो'

Updated 17 July, 2019 10:32:34 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान काफी दिनों से अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म ''आजकल'' में सारा के साथ लीड रोल में कार्तिक आर्यन है। हाल ही में सारा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सारा के फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो भीड़ के बीच दौड़ती नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान काफी दिनों से अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म 'आजकल' में सारा के साथ लीड रोल में कार्तिक आर्यन है। हाल ही में सारा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सारा के फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो भीड़ के बीच दौड़ती नजर आ रही हैं। वीडियो सामने आने के बाद फैंस सारा के लिए कमेंट करने लगे कि क्या वो कार्तिक से मिलने लखनऊ की फ्लाइट ले रही हैं। वीडियो में सारा काफी जल्दी में दिख रही है। इस दौरान सारा ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ था। खबरों के मुताबिक सारा लखनऊ के लिए रवाना हुई है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि कार्तिक इन दिनों लखनऊ में हैं, जहां वो फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों फिल्म के सेट से तस्वीर आई थी। कार्तिक के अलावा इसमें भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

 

 

: Konika

Sara Ali KhanRunningAirportkartik aryanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...