main page

रैंप पर लहंगा लहराकर चलीं पटौदी खानदान की बिटिया, हुस्न..गुरूर..नजाकत..अपनी हर अदा से सारा ने जीत लिया दिल

Updated 12 March, 2023 01:07:12 PM

बॉलीवुड डिवा सारा अली खान कभी भी अपने फैशन स्टेटमेंट, खासकर एथनिक आउटफिट्स से लोगों को इम्प्रेस करने में नाकाम नहीं रहतीं। हाल ही में उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में पुनीत बलाना के लिए रैंप वॉक किया, जहां वह एक बार फिर अपने लुक का जलवा बिखेरती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो

मुंबई. बॉलीवुड डिवा सारा अली खान कभी भी अपने फैशन स्टेटमेंट, खासकर एथनिक आउटफिट्स से लोगों को इम्प्रेस करने में नाकाम नहीं रहतीं। हाल ही में उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में पुनीत बलाना के लिए रैंप वॉक किया, जहां वह एक बार फिर अपने लुक का जलवा बिखेरती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा अली खान डीप नेक ब्लाउज और फ्लैटरिंग लहंगे में कयामत ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने कंधे पर मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है। हाथों में कंगन, माथे पर टीका और खुले बालों में सारा की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

स्टेज पर रैंप करती हुई पटौदी खानदान की बिटिया अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए झक्कास पोज दे रही हैं और ट्रेडिशनल लुक में दर्शकों को शाही अंदाज़ से दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो सारा अली खान ने हाल ही में निर्देशक होमी अदजानिया के साथ अपनी आगामी फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया है।

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा, वह विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ एक हाई-ऑक्टेन सस्पेंस थ्रिलर गैसलाइट में नजर आएंगी, जो 31 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। वह निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhanFireStageRED Lehengaramp walkBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...