main page

Mother's Day: नानी और मां संग सारा ने शेयर की तस्वीर,जन्म के वक्त ऐसी दिखती थीं एक्ट्रेस

Updated 10 May, 2020 11:03:11 AM

आज यानि मई के दूसरे रविवार पूरी दुनिया में मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस दिन को लोग अपनी मां के साथ बेहद खास अंदाज में मनाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी  मदर्स डे पर बेहद खास तस्वीर शेयर की। सामने आते ही ये तस्वीर सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही है। इस तस्वीर के साथ सारा ने जो कैप्शन लिखा है उसे भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई:आज यानि मई के दूसरे रविवार पूरी दुनिया में मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस दिन को लोग अपनी मां के साथ बेहद खास अंदाज में मनाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी  मदर्स डे पर बेहद खास तस्वीर शेयर की। सामने आते ही ये तस्वीर सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही है। इस तस्वीर के साथ सारा ने जो कैप्शन लिखा है उसे भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, मदर्स डे पर सारा ने  अपनी मां अमृता सिंह और अपनी नानी यानी अमृता सिंह की मां की तस्वीर शेयर की हैअमृता सिंह की मां का नाम रुखसाना सुल्ताना है। तस्वीर में रुखसाना सुल्ताना आंखो पर चश्मा लगाए नजर आ रही हैं। वहीं थ्रोबैक तस्वीर में अमृता भी काफी यंग दिख रही हैं। सामने आई इस तस्वीर में सारा नानी की गोद में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा-'मेरी मां की मां...शुक्रिया मेरी मम्मी को बनाने के लिए। हैप्पी मदर्स डे।' सोशल मीडिया पर सारा अली खान का ये पोस्ट वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अमृता सिंह के फैंस भी उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि लाॅकडाउन के चलते सारा सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वह वह अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। बीते दिनों सारा अली खान अपनी बचपन की तस्वीर की वजह से काफी सुर्खियों में थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बचपन की तस्वीर साझा की जिसमें वह काफी क्यूट दिख रही थीं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सारा वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आएंगी। इसके अळावा वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगा में में भी दिखेंगी। 

 

 

 

 

 

: Smita Sharma

sara ali khansharechildhood photomotheramrita singhnaniMothers DayBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...