main page

सारा अली खान को याद आए कॉलेज के दिन, शेयर की ग्रेजुएशन डे की Pictures

Updated 20 May, 2020 09:04:05 AM

लाॅकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग भी रुक गई है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी अपने घरों में कैद हैं। ऐसे घरों में कैद ये स्टार्स अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन वे अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान को भी अपने पुराने दिनों की याद आई है।

मुंबई: लाॅकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग भी रुक गई है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी अपने घरों में कैद हैं। ऐसे घरों में कैद ये स्टार्स अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन वे अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान को भी अपने पुराने दिनों की याद आई है।

Bollywood Tadka

सारा ने अपने इंस्टा पर अपनी ग्रेजुएशन सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि सारा ने अमेरिका की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की थी। सामने आई इस तस्वीर में सारा व्हाइट कलर की ड्रेस के साथ ब्लू कलर के कॉन्वोकेशन गाउन में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'19 मई 2016, कभी कभी ऐसा लगता है कि ये कुछ मिनट पहले की ही बात है। कभी कभी लगता है कि ये किसी दूसरे जीवन काल की बात है।' सारा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2016 में ग्रेजुएशन खत्म करने के बाद सारा ने फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया था। सारा ने फिल्म साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत भी थे। इसके बाद सारा रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

 

सारा हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आज कल' में नजर आई थीं। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बता करें तो सारा 'कुली नं. वन' के रीमेक और अतरंगी रे में नजर आएंगी। 

 

 

 

 

 

 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

: Smita Sharma

sara ali khanshareGraduation ceremonycolumbia universityBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...