main page

देखिए सारा अली खान के मज़ेदार इमोजी एक्सप्रेशन्स, नज़र आए एक्ट्रेस के डिफरेंट मूड्स

Updated 12 October, 2019 11:55:20 PM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। शानदार एक्टिंग और जबरदस्त स्क्रीन प्रजेंस के अलावा सारा अली खान अपने मजाकिया नेचर के लिए भी लाइमलाइट में रहती हैं। वह उन लोगों में से हैं जो जिंदगी का हर लमहा भरपूर जीना चाहती हैं। वह न सिर्फ मस्ती के मूड में दिखती हैं बल्कि खुद पर हंसने से भी नहीं चूकतीं। इसका सुबूत एक....

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। शानदार एक्टिंग और जबरदस्त स्क्रीन प्रजेंस के अलावा सारा अली खान अपने मजाकिया नेचर के लिए भी लाइमलाइट में रहती हैं।
Bollywood Tadka
वह उन लोगों में से हैं जो जिंदगी का हर लमहा भरपूर जीना चाहती हैं।
Bollywood Tadka
वह न सिर्फ मस्ती के मूड में दिखती हैं बल्कि खुद पर हंसने से भी नहीं चूकतीं। इसका सुबूत एक लेटेस्ट मीम है जो सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

Bollywood Tadka
सारा ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है। शेयर की गई पोस्ट में सारा अपने कई एक्सप्रेशन्स को इमोजी के सहारे बयान कर रही हैं। इस स्टोरी में सारा के अलग-अलग मूड्स को देखा जा सकता है। 

: Pawan Insha

sara ali khansaraemojibollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and Gossip

loading...