main page

भाई इब्राहिम संग पूल में मस्ती करती दिखीं सारा, बिकिनी लुक से उडाए फैंस के होश

Updated 02 January, 2020 03:50:00 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान और इब्राहिम हमेशा काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों की मस्ती भरी तस्वीरों से मालूम होता है कि दोनों एक दूसरे के कितने करीब हैं। सोशल मीडिया पर भी भाई बहन की जोडी को खूब पसंद किया जाता है। बता दें इन दिनों सारा मालदीव में भाई संग वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान और इब्राहिम हमेशा काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों की मस्ती भरी तस्वीरों से मालूम होता है कि दोनों एक दूसरे के कितने करीब हैं। सोशल मीडिया पर भी भाई बहन की जोडी को खूब पसंद किया जाता है। बता दें इन दिनों सारा मालदीव में भाई संग वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वायरल तस्वीरों में सारा स्वीमिंग पूल के किनारे रिलेक्स करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस इस दौरान ब्लू कलर की बिकिनी में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस भाई इब्राहिम के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर सारा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

फिल्म में एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म अगले महीने 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka
                               

Edited By: Vikas Sharma

sara ali khansharephotosmaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...