main page

Apple हाथ में लेकर सारा ने कही ये बात, ऐसी तस्वीर पोस्ट करते ही मिले 20 लाख Like

Updated 10 January, 2019 04:48:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है। इसमें वह यैलो-ग्रीन कलर का टॉप पहन धूप में लेटी हुई है। इस दौरान सारा ने हाथ में सेब भी पकड़ा हुआ है। इस तस्वीर के साथ सारा ने कैप्शन दिया है-''दिन का एक सेब हमें डॉक्ट से दूर रखता है''।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है।

 

 

Bollywood Tadka

 

इसमें वह यैलो-ग्रीन कलर का टॉप पहन धूप में लेटी हुई है। इस दौरान सारा ने हाथ में सेब भी पकड़ा हुआ है। इस तस्वीर के साथ सारा ने कैप्शन दिया है-'दिन का एक सेब हमें डॉक्ट से दूर रखता है'।

 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करे तो सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह सुशांत सिंह के साथ नजर आई थी।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं हाल ही में सारा की दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स अॉफिस पर काफी कमाई कर रही है। सिंबा जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। 

Bollywood Tadka

 

: Konika

sara ali khan hindi newsshare pictureappleBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...