main page

प्रियंका के बाद अब सारा अली खान ने दिखाई 'Expectation Vs Reality', इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरें

Updated 13 June, 2020 01:40:38 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख फैंस खूब लाइक और कमैंट कर रहे हैं और एक फोटो में उनका बेहाल रूप देख हैरान भी हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख फैंस खूब लाइक और कमैंट कर रहे हैं और एक फोटो में उनका बेहाल रूप देख हैरान भी हो रहे हैं।

 

सारा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस लिखती हैं, ''Expectation.. Reality.. Reality in 2020..'' साथ ही #flashbackfriday और #kedarnath भी लिखा है। वायरल तस्वीरों में से एक में हसीना पहाडों की वादियों का आनंद लेती नजर आ रही हैं और दूसरी में पार्लर में सजती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं एक फोटो में उनके चेहरे पर काफी चोट लगी हुई दिखाई दे रही हैं, जो फैंस को हैरानी में डाल रही है।

Bollywood Tadka
बता दें बीते कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी ऐसे कैप्शन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। उनकी तस्वीरों को भी फैंस के खूब लाइक्स मिले थे।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा अली खान के पास कई अच्छी फिल्में हैं, जिसमें डेविड धवन की कुली नंबर 1 की रीमेक भी शामिल है।
 

Edited By: suman prajapati

sara ali khansharesexpectation vs realitypostBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...