main page

Jaipur Diaries: सारा ने उस्‍ताद की तरह बजाया तबला, मनीष मल्होत्रा और दोस्तों संग यूं दिए पोज

Updated 02 March, 2021 12:22:40 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को जब भी समय मिलता है तब वह मी टाइम स्पैंड करने के लिए कही ना कही वेकेशन पर निकल जाती हैं। वह कबी मालदीव तो कभी गोवा में चिल आउट करती नजर आती हैं। सारा इन दिनों पिंक सिटी जयपुर में हैं। इस दौरान उनके साथ कुछ दोस्त और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा है। इस ट्रिप की तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह दोस्तों और मनीष मल्होत्रा संग पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो सारा व्हाइट सूट में नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को जब भी समय मिलता है तब वह मी टाइम स्पैंड करने के लिए कही ना कही वेकेशन पर निकल जाती हैं। वह कबी मालदीव तो कभी गोवा में चिल आउट करती नजर आती हैं। सारा इन दिनों पिंक सिटी जयपुर में हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उनके साथ कुछ दोस्त और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा है। इस ट्रिप की तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह दोस्तों और मनीष मल्होत्रा संग पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो सारा व्हाइट सूट में नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने मल्टीकलर के दुपट्टे से कंप्लीट किया है। इसके अलावा सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है।

Bollywood Tadka

वीडियो में सारा तबले पर ताल देती दिख रही हैं। सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस सारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं।  यह फिल्म 6 अगस्त 2021 को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sara Ali Khanshares glimpses tripthe Pink CityJaipurmanish malhotraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...