main page

ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप पहन सारा अली खान ने लगाया हॉटनेस का तड़का, तस्वीरें देख फैंस ने भरी आहें

Updated 13 February, 2022 07:42:08 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान अपने काम के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान अपने काम के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो सारा ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप और पैंट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। सारा की इन तस्वीरों पर फैंस अपना दिल हारे बैठे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सारा को हाल ही में फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार और धनुष नजर आए थे। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म के सेट से दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sara ali khanshareshot photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...