main page

मल्टीकलर लहंगे में सारा अली खान ने ढाया कहर, तस्वीरों में एक्ट्रेस का दिखा 'चकाचक' अंदाज

Updated 09 December, 2021 01:09:35 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान काम के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में सारा ने लहंगा लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान काम के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में सारा ने लहंगा लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो सारा मल्टीकलर लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग जूलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस कहर ढा रही है। सारा की इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सारा बहुत जल्द फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sara ali khanshareshotphotoslehanga lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...