main page

सारा के लिए फोटोग्राफर बने अक्षय कुमार, 'अतरंगी रे' के सेट पर क्लिक की एक्ट्रेस की मासूमियत भरी तस्वीर

Updated 09 July, 2021 10:11:06 AM

एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सारा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सारा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। सारा ने लाइट मेकअप और लो बन किया हुआ है। एक्ट्रेस मासूमियत से कैमरे की तरफ देख रही है। तस्वीरें शेयर कर सारा ने लिखा- सोचा था ये दिन कभी खत्म नहीं होंगे। सारा की ये तस्वीर अक्षय कुमार ने फिल्म 'अतरंगी रे' के सेट पर क्लिक की है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सारा बहुत जल्द फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा सारा फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' और 'नखरेवाली' में भी नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sara ali khansharesphotofilm atrangi resetclickedakshay kumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...