main page

'नमस्ते दर्शको, हम हैं सिडनी में..ट्रिप पर निकलीं सारा अली खान की मस्ती, कभी देसी तो कभी वेस्टर्न लुक से बनाया दीवाना

Updated 16 April, 2023 11:25:20 AM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह काम के साथ ही अपने लाइफस्टाइल और लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सारा अक्सर काम से ब्रेक लेकर घूमने निकली रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सिडनी ट्रिप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वह अपने लुक्स और अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह काम के साथ ही अपने लाइफस्टाइल और लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सारा अक्सर काम से ब्रेक लेकर घूमने निकली रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सिडनी ट्रिप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वह अपने लुक्स और अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं। 

Bollywood Tadka


इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर सारा ने कैप्शन में लिखा-'हारने का समय नहीं, हमेशा गतिमान। स्विम, वर्कआउट। यात्रा करें, अनुभव करें, सुधार करें'।

 

पोस्ट के वीडियो में देखा जा सकता है कि शुरुआत में सारा कहती हैं, 'नमस्ते दर्शको'। इसके बाद वह सिडनी घूमने निकल पड़ीं। वहां उन्होंने देसी लुक भी कैरी किया और देसी अंदाज में 'चक्का चक' गाने पर डांस भी करती नजर आईं। फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर प्यार भी बरसा रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही लक्ष्मण उतेकर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'जरा हटके जरा बच के' में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhansharesSydney tripvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...