main page

बकरीद पर सारा ने पिता सैफ और भाइयों के साथ शेयर की तस्वीर, 'सबसे छोटे नवाब' को गोद में लिए नजर आई दीदी

Updated 22 July, 2021 10:19:07 AM

21 जुलाई को पूरी दुनिया में बकरीद का त्योहार मनाया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी इसे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिता सैफ अली खान और तीनों भाइयों के साथ तस्वीर शेयर की, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. 21 जुलाई को पूरी दुनिया में बकरीद का त्योहार मनाया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी इसे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिता सैफ अली खान और तीनों भाइयों के साथ तस्वीर शेयर की, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सारा पिता सैफ अली खान, भाई इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ नजर आ रही है। सारा ने जेह को गोद में उठाया हुआ है। एक्ट्रेस ने जेह के चेहरे को इमोजी से छुपाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने लिखा-  'ईद मुबारक, अल्लाह सभी को शांति, खुशहाली और सकारात्मकता दे। हम सभी के लिए अच्छे दिनों की उम्मीद है।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें यह पहली बार नहीं है जब जेह की तस्वीर सामने आई है। इससे पहले करीना कपूर ने भी जेह के साथ तस्वीर शेयर की थी, लेकिन तब भी जेह का चेहरा नहीं दिखाया था। काम की बात करें तो सारा बहुत जल्द 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। 

Content Writer: Parminder Kaur

sara ali khansharesphotofather saif ali khanbrothers ibrahim ali khantaimur ali khanjeh ali khaneidBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...