main page

मालदीव से लौटते ही सारा ने शेयर की हॉट तस्वीरें, बोट पर लेट यूं दिए पोज

Updated 07 January, 2020 04:27:29 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान बीते कुछ दिनों से मालदीव वेकेशन की हॉट पिक्चर्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। बता दें सोमवार रात सारा अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय कर वापस लौट आईं हैं। वहां से लौटते ही एक बार फिर सारा ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। सारा ने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसे देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान बीते कुछ दिनों से मालदीव वेकेशन की हॉट पिक्चर्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। बता दें सोमवार रात सारा अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय कर वापस लौट आईं हैं। वहां से लौटते ही एक बार फिर सारा ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। सारा ने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसे देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में सारा समंदर के बीच बोट पर फ्लोरल शॉर्ट्स और वाइट बिकिनी टॉप में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सारा चमकती धूप का आनंद ले रही हैं और धड्ड़ले से पोज दे रही हैं। इस तरह सारा अपने इस हॉट अंदाज से फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सारा बहुत जल्द फिल्म आजकल में नजर आएंगी। फिल्म में सारा कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। फिल्म अगले महीने 14 फरवरी को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka


 

Edited By: Vikas Sharma

sara ali khansharesphotosmaldivesvacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...