main page

सारा ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, बचपन में बेहद ही क्यूट दिखती थीं 'सिम्बा' एक्ट्रेस

Updated 14 May, 2020 10:12:36 AM

लॉकडाउन के बीच शूटिंग बंद होने के चलते बॉलीवुड स्टार्स अपनी थ्रोबैक तस्वीरों से फैंस को अपडेट कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी अपने बचपन की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस का धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के बीच शूटिंग बंद होने के चलते बॉलीवुड स्टार्स अपनी थ्रोबैक तस्वीरों से फैंस को अपडेट कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी अपने बचपन की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस का धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka
सारा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। बता दें तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपने बचपन से लेकर बड़े और पतले से मोटे और मोटे के पतले होने की झलक शेयर की है। बचपन की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद ही क्यूट लग रही हैं और साथ ही अपनी किसी फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 एक तस्वीर एक्ट्रेस काफी मोटी और क्यूट दिखाई दे रही हैं। इस फोटों में भी एक्ट्रेस अपनी फ्रेंड के साथ खुश नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीर कुछ ज्यादा पुरानी नहीं है और इसमें वो शॉर्ट्स पहने हुए फ्रेंड्स के साथ पोज दे रही हैं। इस लुक में भी उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बता करें तो सारा को आखिरी बार फरवरी में रिलीज हुई फिल्म 'लव आज कल' में देखा गया था। ये एक्ट्रेस रोमेंटिक मूवी थी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा सारा 'कूली नंबर 1' में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।
 

Edited By: suman prajapati

sara ali khansharesthrowbackphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...