main page

Throwback: सहेलियों संग सारा की मस्ती, समंदर किनारे बैठी एक्ट्रेस ने यूं चलाए फैंस पर नैनों के बाण

Updated 18 June, 2021 05:29:58 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ खुद से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी कुछ मस्तीभरी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है। एक्ट्रेस की इन थ्रोबैक तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सारा की ये तस्वीरें दोस

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ खुद से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी कुछ मस्तीभरी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है। एक्ट्रेस की इन थ्रोबैक तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


सारा की ये तस्वीरें दोस्तों संग वेकेशन की है, जहां वो जमकर एंजॉय कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka


समंदर किनारे एक्ट्रेस का फ्रेंड्स संग बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में से एक में सारा समेत उनकी सभी सहेलियों ने हाथों से LOVE का साइन बनाया है।

Bollywood Tadka

 

अन्य तस्वीर में सारा सनसेट टाइम पानी के किनारे बैठी काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "लव इज इन द एयर। थ्रोबैक, लेकिन मुझे वहां वापस ले जाओ।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

काम की बात करें तो सारा जल्द ही आनंद एल. राय की 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर 1' में वरुण धवन के साथ देखा गया था।

 

Content Writer: suman prajapati

sara ali khanthrowback photosvacationfriendsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...